banner image

हिंदी प्रेम कविता


एक तरफ़ा इश्क || मेरा एक तरफा प्यार हिंदी कविता ! ||
|| My First Side Love Poem In Hindi ||


मुस्कराहट मेरी तुझ से थी !
तो मैं तुझसे कहा क्यूँ नहीं !!!

चाहत मेरी तुम में थी !
तो मैं डरता रहा क्यूँ तुझसे !!!

हर रोज तुम मुस्कुरा देती थी !
देख कर मुझे ,
पर मैं तुम्हें ख़ामोशी से देखता रह जाता था !!!
क्यूँ ,,,

तेरे आने के वक़्त में ,
और जाने के वक़्त में ,
मेरी नजरें घड़ी पर ,
पड़ जाती थी !!!
क्यूँ ,,,

तेरे पीछे जाने के वक़्त ,
मेरा स्वाभिमान बीच में आ जाता था !!!
क्यूँ ,,,

फिर मैं मुकुर जाता था !

तुझ से प्यार करने से। 

क्यूँ ,,,



दिन हो या रात हो ,

मेरे ख्यालों में तेरा नाम आ जाता हैं !!!

क्यूँ ,,,



तुझ से बिछड़े काफी वक्त हो चुका हैं !

फिर भी मेरी एक तरफ़ा इश्क़ गहरी होती जा रही हैं !!!

क्यूँ,,,



वक़्त काफी जा चुकी हैं !

फिर भी ख्याल तेरा सोते वक्त आता हैं !!!

क्यूँ ,,,


एक तरफ़ा इश्क || मेरा एक तरफा प्यार हिंदी कविता ! My First Side Love Poem In Hindi ||
एक तरफ़ा इश्क

एक तरफ़ा इश्क || मेरा एक तरफा प्यार हिंदी कविता ! My First Side Love Poem In Hindi ||
एक तरफ़ा इश्क

एक तरफ़ा इश्क || मेरा एक तरफा प्यार हिंदी कविता ! My First Side Love Poem In Hindi ||
एक तरफ़ा इश्क
हिंदी प्रेम कविता हिंदी प्रेम कविता Reviewed by Aapni Lafj on August 29, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.